ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार की हुई मौत

कहलगांव थाना क्षेत्र के भैना पुल के निकट गुरुवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने पुल के निकट शव को रख एनएच 80 को जाम कर दिया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। शव को कब्जे में लेने तथा जाम हटाने का देर शाम तक पुलिस का प्रयास विफल रहा।

अंतीचक गांव के ओम पंडित 40 चांदपुर भोलसर गांव के एक छर्री कारोबारी की बाइक से घोघा की ओर से एकचारी गांव तरफ जा रहा था कि इस क्रम में पुल के निकट एक ट्रैक्टर से धक्का लग गया जिससे वह घायल हो गया। चांदपुर भोलसर गांव के एक व्यक्ति ने ओम को अपने वाहन पर लादकर शहर के एक प्राइवेट क्लिनिक ले जाने लगा कि इस क्रम में रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। फिर शव को भैना पुल के निकट रख सड़क जाम कर दिया गया।
बताया जाता है कि मृतक ओम भोलसर चांदपुर गांव के एक छर्री कारोबारी के यहां अरसे से मुंशी के तौर पर काम करता था। घटना उसी छर्री कारोबारी के ट्रैक्टर से हुई जहां वह मुंशी के तौर पर काम करता था। घटना के बाद उक्त बाइक को भी घटनास्थल से हटा दिया गया। सूचना पर एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल,कहलगांव थानाध्यक्ष वेदनाथ पाठक वैदिक और बीडीओ आर एल निगम मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तथा जाम हटाने की भी पुरजोर कोशीष की लेकिन ग्रामीणों और जनप्रतिनिघियों के विरोध को ले संभव नहीं हो पाया।
घटना दिन के 2.25 बजे हुई तथा करीब तीन बजे अपराह्न सड़क जाम कर दिया गया जो रात 7.30 बजे तक जारी था। इस बीच श्यामपुर पंचायत के मुखिया सुनील पासवान, नपं उपाघ्यक्ष पति मनोज यादव समेत अन्य जन प्रतिनिधियों ने दुर्घटना को सिरे से खारिज करते हत्या की आशंका जाहिर की है। उनलोगों का कहना है कि मृतक के शरीर पर ना तो गहरे जख्म के निशान हैं और ना ही घटनास्थल पर खून बिखरे हैं। हांलाकि मृतक की पत्नी सुनीता देवी तथा अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे लेकिन खबर भेजे जाने के समय तक पुलिस बयान नहीं ले सकी थी।

x

Check Also

विद्यार्थी परिषद् का एकदिवसीय धरना एस० एस० भी० कॉलेज में।

आज दिनांक 17/07/2017 को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् कहलगाँव इकाई के द्वारा एस एस भी कॉलेज के परिसर में एकदिवसीय ...